व्यापार मंडल की एकता को देख बौखला रहे कुछ लोग : सेठी

हरिद्वार(आवेश अंसारी)।
व्यापार मंडल के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले नेताओं के अब खेर नही है। मंत्री गुट के नेताओ को महानगर व्यापार मंडल के सदस्यों ने बैठक का चेताया है। आरोप है कि मंत्री समर्थक कुछ कथित व्यापारी नेता अपने निजी स्वार्थ के लिए व्यापार मंडल की एकता को तोड़ने का प्रयास कर रहे है।
आज महानगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियो ने बैठक कर व्यापारी एकता को तोड़ने वाले व्यापार मंडल के नाम पर ओछी राजनीती करने वाले पार्टी विशेष के नेताओ के खिलाफ निंदा की ।
महानगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा कि एक दिन पूर्व बाजार बंद मैं अपना समर्थन न देने वाले पार्टी विशेष के नेताओ की हरिद्वार में संयुक्त व्यापार मंडल के सफल बन्द से नींदे उडी पड़ी है। इसलिये वो जल्द एक पार्टी विशेष का अहम व्यापार मंडल बना सकते है। जिसके लिए नोटंकी स्वरूप वो व्यापार मंडलो के अध्यक्षो से इस्तिफा मांग रहे है लेकिन क्या ऐसे लोगो को जो स्वयं अपने पदों पर सालो से चिपके बैठे हो चाहे वो व्यापार मंडल के पद हो चाहे पुरोहितों के नाम पर राजनीती के पद हो क्या उन्हें दुसरो से इस्तिफे मांगने का अधिकार है। महानगर व्यापार मंडल का समर्थन हरिद्वार के व्यापारिहित मैं कार्य कर रहे जिला शहर व्यापार मंडल के साथ हमेशा रहेगा और व्यापार मंडल की एकता को तोड़ने वाले राजनितिक नेताओ के खिलाफ हमेशा आवाज बुलंद रहेगी। व्यारिहित और समाजहित में महानगर व्यापार मंडल का संघर्ष जारी था और रहेगा जो किसी पार्टी विशेष से डिगने वाला नही। दीपावली के बाद इतने सालों व्यापार मंडल की गुटबाजी को जिम्मेदार पार्टी विशेष के खिलाफ होगा आंदोलन।