लव जिहाद का शिकार किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

कलियर के गेस्ट हाउस में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म
– मुख्य आरोपी ने नाम बदल कर बढाई थी नजदीकियां
– रानीपुर क्षेत्र से किशोरी को ले गए बहला-फुसला कर
हरिद्वार।
तीर्थ नगरी में लवजिहाद का एक और मामला प्रकाश में आया है। रानीपुर क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी के साथ गैर हिन्दू युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।
रानीपुर क्षेत्र में रहने वाली किशोरी को दो युवक बहलाफुसला कर पिरान कलियर के गेस्ट हाउस में ले गए। जहा उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सामूहिक रुप से दुष्कर्म किया। बेहोशी की अवस्था में उसे वही छोड़ कर भाग गए। किसी तरह होश में आने पर वह घर पहुँची और आपबीती सुनाई। पीड़ित परिवार ने पुुलिस को घटना की जानकारी दी। किशोरी को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेज तहरीर लेकर आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। घटना में शामिल आरोपी कुछ समय पहले किशोरी के घर के पास राजमित्री का काम करता था तभी नाम बदल कर नजदीकियां बढाई थी।
रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पंद्रह वर्षीय किशोरी घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए शुक्रवार की शाम घर से गयी थी। देर रात तक भी घर नही पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरु कर दी। छानबीन करने पर पता चला कि किशोरी ट्यूशन भी नही गयी थी। परिजनों की चिंता और बढ गयी। रात भर परेशान रहने के बाद सुबह जब परिजन तलाश करने जा रहे थे, तभी बेटी को बदवास हालत में आते देखा। बेटी की हालत देखकर परिजनों के होड़ उड़ गए। बेटी ने मां को रोते-रोते आपबीती सुनाई। मूल रुप से मोतिहारी बिहार के रहने वाले ने वर्ष 2011 मे रानीपुर क्षेत्र में अपना मकान बना लिया। परिवार की सबसे छोटी बेटी पढाई कर थी, जबकि दो बडी बेटियों की शादी कर दी है। घटना से पूरा परिवार सदमे में आ गया। पीड़ित परिवार ने पुुलिस को घटना की जानकारी दी।
रानीपुर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पीड़ितत परिवार के घर के पास छ महिने पहले निर्माण कार्य चल रहा था। काम करने वाले राजमित्री ने अपना नाम बदल कर राजेश बताते हुए किशोरी से नजदीकियां बढा ली। शुक्रवार को राजेश उर्फ सलमान निवासी सलेमपुर अन्य युवक के साथ ट्यूशन जा रही किशोरी को बहलाफुसला कर अपने साथ पिरान कलियर ले गया। पिरान कलियर स्थित गेस्ट हाउस के कमरे में पहले से मौजूद साजिद निवासी सलेमपुर अपने तीन अन्य साथियों के साथ था। जहा किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर उसके सामूहिक दुष्कर्म किया। बेहोशी की अवस्था में किशोरी को गेस्ट हाउस के कमरे में छोड भाग गए। किशोरी को होश आने पर व किसी तरह से निकल कर अपने घर लौटी। परिजनों से तहरीर लेकर आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ितत किशोरी को मेडिकल कराने के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया। एसपी सिटी ममता वोरा ने पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की जानकारी ली। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। पुुलिस टीम आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है, जल्दी दोषियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है। वही इस घटना की जानकारी हिन्दू संगठनों को मिलते ही हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सैनी,बजरंग दल के प्रांत सह सयोंजक अनुज वालिया,देवेश वशिष्ठ, अदित्यराज सैनी,हिजामं जिला उपाध्यक्ष विनीत चौहान,आदि के नेतृत्व में भारी संख्या में कार्यकर्ता रानीपुर कोतवाली पहुँच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।