नैनीताल विन्टर कार्निवाल आयोजित, डीएम ने सोशल मीडिया पर भेजा आमन्त्रण

नैनीताल(प्रतिनिधि)।
नैनीताल विन्टर कार्निवाल आयोजन समिति द्वारा सभी आगन्तुकों व पर्यटकों को प्रथम बार सोशल मीडिया के माध्यम से आमंत्रित किया जा रहा है।जिलाधिकारी/मुख्य संयोजक कार्निवाल दीपेन्द्र कुमार चैधरी ने कहा कि 04 मिनट के डिजिटल आमंत्रण सभी को वाट्सएप, फेसबुक, यूटूब व टयूटर के माध्यम से आमंत्रित किया जा रहा है।
श्री चौधरी ने कहा कि डिजिटल मीडिया के माध्यम से नैनीताल विन्टर कार्निवाल का बृहद प्रचार प्रसार किया जा रहा है। साथ ही सभी को आमंत्रित भी किया जा रहा है। उन्होंने कार्निवाल की बैठक लेते हुये सभी अधिकारियों, संयोजकों, ट्रैवल, होटल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से कहा कि वे भी अपने सोशल एकाउन्ट से कार्निवाल का प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिये ताकि अधिक से अधिक पर्यटक एवं आगंतुक कार्निवाल का आनन्द उठा सकें।
जिलाधिकारी श्री चैधरी ने बताया कि न्यूज टुडे नैटवर्क मीडिया सर्विसेज के माध्यम से 04 मिनट का डिजिटल आमंत्रण बनाया गया है जिसमें कार्निवाल के कार्यक्रमों के साथ ही नैनीताल के पर्यटन स्थलों को भी दिखाया गया है। उन्होंने पर्यटकों, जनप्रतिनिधियों से अपील की कि वे कार्निवाल में अधिक से अधिक मौजूद होकर उत्तराखण्ड की संस्कृति, गायन, नृत्य के साथ ही बाॅलीवुड के गायकों की प्रतुतियों का आनन्द उठायें