भाजपा के काले कारनामों का पर्दाफाश करेगी कांग्रेस की परिवर्तन यात्राः धीरेंद्र प्रताप 

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता एवं उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि कांग्रेस की 3 सितंबर से खटीमा शहीद स्मारक से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा भाजपा के काले कारनामों का पर्दाफाश करने का काम करेंगी।
प्रताप यहां पिछले 3 दिनों में खटीमा ,देहरादून और उसके बाद आज मसूरी के शहीद स्मारकों पर शहीदों को श्रद्धांजलि करने के उपरांत तीन दिवसीय दौरे के बाद कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे ।
धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि भाजपा के पाप का घड़ा भर चुका है और अब जब कांग्रेस 3 सितंबर से खटीमा शहीद स्मारक से अपनी शुरू करेगी और पार्टी के चारों दिग्गज नेता पार्टी प्रभारी देवेंद्र यादव कांग्रेस महासचिव एवं अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत पार्टी अध्यक्ष गणेश गोदियाल और प्रतिपक्ष के नेता प्रीतम सिंह जब जनता में भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार और निकम्मे पन के विरुद्ध जब आग उगलेंगे, तब भाजपा का क्या हाल होगा यह देखने लायक होगा। धीरेंद्र प्रताप ने कहा यद्यपि नए मुख्यमंत्री ने जनता के हित में कई घोषणाएं की हैं लेकिन उनका पिछले 20 साल का उत्तराखंड का यह अनुभव रहा है कि चुनाव से पहले की गई घोषणाएं कोरे वायदो से ज्यादा कुछ नहीं होते।
उन्होंने कहा घोषणा है तभी सही साबित होती हैं जब उन पर साथ साथ में जिओ (सरकारी आदेश) निकाले जाते हैं और साथ ही उन कार्यों पर किए जाने हेतु धन की व्यवस्था की जाती है।
उन्होंने कहा आज की सभी घोषणाएं जो भी मुख्यमंत्री या अन्य मंत्री कर रहे हैं वह हवा-हवाई से ज्यादा कुछ नहीं है और जनता को यह समझ लेना चाहिए कि भाजपा अब चुनाव से 4 महीने पहले जो अपने घोषणा वीर मुख्यमंत्रीष् से घोषणाए करवा रही है उससे जनता का कोई भला होने वाला नहीं है । उन्होंने कहा कांग्रेस ने अब निकम्मी सरकार को उखाड़ने की कमर कस ली है और जैसे ही फरवरी 2022 में विधानसभा के चुनाव होंगे। इस सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की जो जन आशीर्वाद यात्रा है वह एक ढकोसला है और जनता के साथ रोज-रोज धोखा देने वाली सरकार जनता के आशीर्वाद की आशा करें इससे ज्यादा बड़े कोई मुंगेरीलाल के हसीन सपने हो नहीं सकते।