दिल्ली में ठक-ठक गैंग की शिकार बनी टीएमसी विधायक की पत्नी, कार से नकदी और गहनों से भरा बैग चोरी

दिल्ली के डिफेंस एंक्लेव फ्लाईओवर के पास एक तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक और पूर्व राज्यसभा सांसद की पत्नी को ठक-ठक गैंग ने अपना शिकार बनाया है। दो बाइकों पर सवार होकर आए आरोपियों ने गाड़ी का टायर पंक्चर होने की बात कहकर गाड़ी रुकवाई और फिर गाड़ी में रखा उनका बैग चोरी कर फरार हो गए। बैग में उनकी ज्वैलरी, कैश और आईफोन मौजूद था।

फिलहाल लाजपत नगर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस टीम ने फ्लाईओवर के पास मौजूद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली है, जिससे पता चला है कि आरोपी गाड़ी का काफी दूर से पीछा कर रहे थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस नेता विवेक गुप्ता कोलकाता से विधायक हैं और 2012 से 2018 तक राज्यसभा के सदस्य रहे हैं। वह अपनी पत्नी के साथ पिछले कई दिनों से दिल्ली के ओबरॉय होटल में रुके हुए हैं। शुक्रवार दोपहर करीब 2.15 बजे उनकी पत्नी कनिका गुप्ता अपने ड्राइवर के साथ निजी काम से कहीं जा रही थीं।

इसी दौरान डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर के पास एक बाइक सवार युवक ने उनकी गाड़ी के टायर की ओर इशारा करते हुए ड्राइवर से कहा कि टायर पंक्चर हो गया है। लगातार दो बार इशारा करने के बाद कुछ दूरी पर ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और जांच करने के लिए गाड़ी से बाहर उतरा। इसी दौरान एक अन्य बाइक सवार भी पीछे से वहां पहुंच गया।