मदन कौशिक को पांचवी बार प्रत्याशी बनाये जाने पर भाजपाईयों ने मंदिर व गुरूद्वारें में मत्था टेक कर की विजय की कामना

हरिद्वार।  उत्तराखंड भाजपा द्वारा आज जरी की गयी विधानसभा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट में पुनः  मदन कौशिक को पांचवी बार हरिद्वार विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी घोषित किये जाने से भाजपा कार्यकर्त्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ गयी।
भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी के नेतृत्व में भाजपा पार्षदों, व्यापारी नेताओं व भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने पीपलेश्वर महादेव मंदिर, ललिता देवी मंदिर व गुरूद्वारा गुरू सिंह सभा में पूजा-अर्चना व मत्था टेक कर मदन कौशिक को रिकार्ड मतों से विजयी बनाने की कामना करते हुए मिष्ठान वितरण किया।
इस अवसर पर भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को प्रत्याशी घोषित किये जाने से कार्यकर्त्ताओं में अपार उत्साह का संचार हो गया है। हरिद्वार विधानसभा से जहां पांचवीं बार मदन कौशिक रिकार्ड मतों से विजय प्राप्त करेंगे वहीं उनके नेतृत्व में भाजपा 60 पार के लक्ष्य को भी हासिल करेगी।
पार्षद विनित जौली व विकास कुमार विक्की ने कहा कि मदन कौशिक के नेतृत्व में भाजपा की प्रदेश व केन्द्र सरकार ने हरिद्वार की तस्वीर बदलने का काम किया है। राजकीय महाविद्यालय, उत्तरी हरिद्वार में हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज, हाईवे व रिंग रोड की सौगात देकर मदन कौशिक ने हरिद्वारवासियों का दिल जीतने का काम किया है।
शहर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष व पार्षद कमल बृजवासी ने कहा कि कोरोना महामारी के भीषण काल में मदन कौशिक ने विधायक नहीं अपितु परिवार के सदस्य के रूप में हरिद्वारवासियों की देखभाल व सहयोग किया। चिकित्सा सहायता की आवश्यकता हो अथवा समाज के कमजोर वर्ग को अन्न, मास्क, दवाई व सेनेटाइजर का वितरण हो मदन कौशिक व भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने आगे बढ़कर अपने कर्तव्य का निर्वहन किया।
जिला व्यापार मण्डल के अध्यक्ष सुरेश गुलाटी ने कहा कि हाईवे के निर्माण से हरिद्वार में पर्यटकों की आमद बढ़ी हैं, रिंग रोड व मेडिकल कॉलेज का कार्य प्रारम्भ हो गया है जिसके चलते भविष्य में हरिद्वार के व्यापार व रोजगार को सार्थक दिशा मिलेगी।
इस अवसर पर भाजपा पार्षदों व कार्यकर्त्ताओं ने मिष्ठान वितरण कर खुशी का इजहार करते हुए हाई कमान का आभार जताया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से शहर व्यापार मण्डल के महामंत्री प्रदीप कालरा, कोषाध्यक्ष अमित गुप्ता, व्यापारी नेता भोला शर्मा, पार्षद विनित जौली, विकास कुमार विक्की, कमल बृजवासी, दीपक शर्मा, गौरव भारद्वाज, अमन शर्मा, सूरज शर्मा, दीपक पंत, सूर्यकान्त शर्मा, संदीप गोस्वामी, अनुपम त्यागी, विशाल गुप्ता, सचिन शर्मा, आशु कण्डवाल, ललित पुरी, हंसराज आहूजा, दिनेश शर्मा, राघव ठाकुर, गोपी सैनी, रूपेश शर्मा, सोनू पंडित समेत अनेक भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।