युवा उद्यमियों ने इन के साथ मनाई दिवाली,सभी ने की सहराना

गरीब व बेसहारा बच्चों को संस्कृति से नही जोडा तो वह पिछड जाएगे- एडीएम मिश्रा
-नींव फाउंडेशन के माध्यम से सिडकुल उद्यमियों ने बच्चों को खुशी देने का प्रयास किया
हरिद्वार(प्रशांत शास्त्री)।
सिडकुल के युवा उधमियो द्वारा गरीब व बेसहारा बच्चो को संस्कृति से जोडने और खुशी देने के लिए नींव फाउंडेशन के माध्यम से हरिद्वार के झुग्गी झोपड़ियो में रहने वाले व अन्य सामाजिक संस्थाओं के बेसहारा बच्चो के लिए पेंटागन मॉल में रविवार सुबह बच्चों को नाश्ता , डॉमिनोज पिज्जा , कोल्ड ड्रिंक तथा पटाके दिए गए। पिक्चर हॉल के 2 मोर्निंग शो (जुडवा 2) भी दिखाए।
कार्यक्रम की शुरुआत हरिद्वार एडीएम हरिद्वार डा ललित कुमार मिश्रा द्वारा नींव फाउंडेशन तथा बच्चों के साथ राष्ट्रीयगान के साथ की।
इस अवसर पर एडीएम डा. मिश्रा ने उद्यमियों की गरीब और बेसहारा बच्चो के साथ दिपावली मनाने की पहल की सराहना करते हुए कहा कि देश में यदि सभी सम्पन्न लोग अपनी जिम्मेदारी को समझ कर गरीब बच्चो के लिए त्यौहारो पर एसे कार्यक्रम करे तो हर बच्चे की ऑखो में खुशी होगी। उनमें जीवन जीने की उत्सुकता पैदा होगी। गरीब और अनाथ बच्चो को यदि संस्कृति से नही जोडा जाएगा तो वह पिछड जाएगे। नींव फाउंडेशन के राज अरोरा ने कहा कि आज उन्हें इन बच्चों की खुशी देखकर वास्तविक दीपावली का आनन्द अनुभव हुआ। सुयश वालिया ने कहा की वो ये सब किसी ओर की खुशी के लिए नहीं बल्कि अपनी आत्मिक खुशी के लिए कर रहे है । गौरव भसीन ने बताया कि भविष्य में इस तरह के ओर भी आयोजन किए जाएँगे। इस आयोजन में बच्चों को नाश्ता, डॉमिनोज पिज्जा, कोल्ड ड्रिंक तथा पटाके दिए गए। इस आयोजन में शिव शक्ति सेवा समिति से सम्बंधित १६० बच्चे , सनातन सेवा मिशन से १०० , बाल ग्रह से ६५ तथा अन्य जगहों से कुल मिलाकर ४५० बच्चों ने आनंद उठाया । इस मौके पर नीव फाउंडेशन के  राहुल सिंगवीं,  सुमित अग्रवाल , अनुज आहूजा , निखिल गोयल ,  दादू,दीपक महेश्वरी,नितिन अग्रवाल उपस्थित थे।