सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अफगानिस्तान की लड़की गिरफ्तार

-स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट
गुरुग्राम(राहुल पण्डित)।
गुड़गांव में सेक्स का कारोबार अपने पांव पसार चुका है। शहर के कई इलाकों इस मामले में खासे बदनाम हैं।शहर की इस छवि को सुधारने के लिए पुलिस काफी मशक्कत कर रही है लेकिन फिर भी ये कारोबार रोके नहीं रुक पा रहा है।
गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 39 में कथित तौर पर एक सेक्स रैकेट चलाने के मामले में एक अफगान महिला समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक खुफिया सूचना के आधार पर कल देर रात छापा मारकर अफगान नागरिक समेत चार पुरुषों और 12 लड़कियों को गिरफ्तार किया।
गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी रविंदर कुमार ने कहा, ‘गिरफ्तार किए गए लोगों में रैकेट का सरगना गंगा विला गेस्ट हाउस का प्रबंधक कप्तान सिंह के साथ गेस्ट हाउस का मालिक भी है.’’
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट
इससे पहले पुलिस ने सेक्टर 53 में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया था। शहर के पॉश इलाके गोल्फ कोर्स रोड के सेंट्रल प्लाज़ा मॉल के AUWA THAI मसाज पार्लर से पुलिस ने 2 विदेशी लड़कियों समेत 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया।
गुड़गांव पुलिस ने बताया कि 1 युवक और 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी और फिर नकली ग्राहक को स्पा सेंटर में भेजा गया। इस तरह इस रैकेट का खुलासा किया गया।पिछले एक साल में डेढ़ दर्जन से ज्यादा स्पा सेंटर्स पर पुलिस ने छापा मार कर देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है।