प्रथम महापौर मनोज गर्ग ने मरीजों के बीच समर्पण सेवा भाव से मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस समर्पण और सेवा के रूप में मनाया। जिसके तहत हरिद्वार के प्रथम महापौर मनोज गर्ग ने बाबा बर्फानी अस्पताल भूपतवाल में मरीजों के बीच पहुंचकर समर्पण सेवा भाव से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया।इस अवसर पर मनोज गर्ग कहा कि भाजपा ने कोरोना काल में देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर दो करोड़ वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा था जिसमें दोपहर तक लगभग एक करोड़ वैक्सीनेशन हुआ जो दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन है उन्होंने कहा कि हमें समाज में अपने जन्म दिवस के उपलक्ष में समाज के प्रति सेवा भाव व समर्पण की भावना रखनी चाहिए तभी स्वच्छ व स्वस्थ समाज का निर्माण होगा।
उन्होंने बताया कि हरिद्वार में टीम जीवन के माध्यम से समाज में सेवा व समर्पण के तहत वैक्सीनेशन करा रहे हैं जिसका समाज के लोगों को भरपूर लाभ मिल रहा है।


गंगा पार बजरीवाला बस्ती में टीम जीवन के द्वारा चलाये जा रहे टीकाकरण अभियान में पहुचकर टीम के सदस्यो व वैक्सीनेशन स्टाफ के कार्य को सराहना करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर उनके साथ पार्षद अनिल मिश्रा, पार्षद प्रतिनिधि विदित शर्मा, दीपांशु विद्यार्थी, सुमित मेहता, विशाल गोस्वामी, अंकुश भाटिया, राजीव जोशी, दीपक उपाध्याय, सचिन कुशवाह, अंकित शर्मा, विकेश शर्मा, वैभव कौशिक, कपिल पाल, दीपक शर्मा, आलोक चौहान, राहुल गुप्ता